कोरोना का खौफ, बंसीधर ने स्थगित किये सभी कार्यक्रम।

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत ने कोरोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए 31 मार्च तक संगठन की ओर से आयोजित होने वाली किसी भी प्रकार की सार्वजनिक गतिविधियों पर रोक लगा दी है। उन्होंने कोरोना महामारी को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार के प्रयासों के प्रति पूरी तरह से संतोष व्यक्त करते हुए इसे उनकी सजगता बताया है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना को महामारी घोषित किया जा चुका है और सरकार द्वारा इस महामारी से बचाव के लिए तमाम तरह की एहतियात बरतने की सलाह दी गई है। लिहाजा, पार्टी द्वारा भी फिलहाल 31 मार्च तक सभी सार्वजनिक कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि पार्टी द्वारा सार्वजनिक कार्यक्रम स्थगित किए जाने के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं को इस महामारी को लेकर जन जागरण के भी निर्देश दिए गए हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री भगत ने केंद्र सरकार द्वारा महामारी को लेकर स्टेट डिजास्टर रिस्पांस फंड ( एसडीआरएफ ) के मानकों में बदलाव किए जाने को उचित कदम बताया। उन्होंने कहा कि महामारी को आपदा की श्रेणी में रखने से प्रदेश सरकारों व पीड़ितों को सहूलियत मिलेंगी। उन्होंने इस मसले पर प्रदेश सरकार द्वारा उठाए गए कदमों को पूरी तरह संतोषजनक बताया और कहा कि सरकार पूरी सजगता और संवेदनशीलता के साथ कार्य कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार ने उत्तराखंड महामारी रोग कोविड – 19 ( कोरोना वायरस विनियम- 2020) नियमावली बनाकर अपनी सतर्कता दिखाई है। उन्होंने जनमानस से भी अपील की कि इस महामारी से बिना वजह भयभीत होने के बजाय बजाय सतर्कता और बचाव के उपाय अपनाएं।

LEAVE A REPLY