कबड्डी चैंपियनशिप में बंगाल इंजीनियरिंग ग्रुप ने जीती ट्राॅफी

0
138
देहरादून। जिला कबड्डी संघ देहरादून द्वारा राज्य कबड्डी संघ के तत्वावधान में राज्य स्तरीय सीनियर बालक कबड्डी चैंपियनशिप का आयोजन स्थानीय पैवेलियन ग्राउंड में किया गया। आज दूसरे दिन प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि विधायक मसूरी गणेश जोशी ने अपने संबोधन में कबड्डी खेल के मानसिक और शारीरिक महत्व बताते हुए खिलाड़ियों से अपने खेल जीवन के अनुभव भी साझा किए।
 विधायक ने कहा कि वह खुद भी कबड्डी खिलाड़ी रह चुके हैं, ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते कबड्डी के प्रोत्साहन हेतु जिला कबड्डी संघ को हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। राज्य स्तरीय इस प्रतियोगिता में उत्तराखंड के विभिन्न जिलों एवं पुलिस तथा बंगाल इंजीनियरिंग ग्रुप, रुड़की के खिलाड़ियों द्वारा प्रतिभाग किया जा रहा है। फाइनल मुकाबले में बंगाल इंजीनियरिंग ग्रुप ने उत्तराखंड पुलिस को 30-26 से शिकस्त देकर ट्राफी अपने नाम की।
प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर आगामी 02 फरवरी से जयपुर में होनेवाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करनेवाली उत्तराखंड राज्य की टीम का चयन किया जाएगा। इस अवसर पर उत्तराखंड कबड्डी संघ के सचिव चेतन जोशी, उपाध्यक्ष नरेन्द्र रौथाण, जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष विमल डबराल, सचिव किशन डोभाल के साथ ही प्रमोद पांडे, नितिन कुमार, मनीष राठी, नागेन्द्र, आदेश डबराल के साथ ही अन्य पदाधिकारी, निर्णायक व बड़ी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY