राजधर्म के राग पर कांग्रेस को कानून मंत्री की खरी-खरी

0
196

राजधर्म पर रविशंकर की कांग्रेस को खरी

देहरादून। CAA विरोध में हाल ही में दिल्ली में हुई हिंसा पर कल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कांग्रेस दल के साथ राष्ट्रपति से मिली, उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह के स्तीफे तक की मांग कर डाली। भाजपा के वरिष्ठ नेता और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज प्रेस कांन्फ्रेन्स कर जोरदार पलटवार किया उन्होंने सोनिया गांधी पर सीधे हमला करते हुए कहा कि वह भाजपा को राजधर्म न सिखाए। उन्होंने याद दिलाया कि स्वयं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने CAA की मांग राज्यसभा में तत्कालीन सरकार (NDA) से की थी, लेकिन आज वह पलट रहे है। इससे साफ प्रतीत होता है कि कांग्रेस CAA पर राजनीति कर रही है।
ऐसे समय में जहां कांग्रेस को शांति व्यवस्था बनाने में सहयोग करना चाहिए, लेकिन कांग्रेस आग में घी डालने का काम कर रही है। देश में उत्तेजना फैलाई जा रही है। भ्रम फैलाने का प्रयास निरन्तर किया जा रहा है। देश को तोड़ने वाले बयानों पर कांग्रेस के नेताओं ने कभी कोई बयान नहीं दिया, यह साबित करता है कि उनका उन लोगों को मौन समर्थन है।
रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस को ओछी राजनीति से दूर रहने की सलाह दी औऱ कहा कि देश में इस वक्त अमन चैन शांति की बात होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY