शहीदों को नमन के बाद निशंक ने ली दिशा की बैठक

देहरादून DAV कॉलेज में स्थित शहीद स्मारक पर शहीदों को नमन कर श्रद्धांजलि अर्पित की l

 

 

 

 

DAV कॉलेज देहरादून में प्राचार्य, विभागाध्यक्षों व शिक्षकों के द्वारा आगमन पर स्नेह व अभिनंदन के लिए आभार एवं धन्यवाद | इस अवसर पर DAV कॉलेज को उत्कृष्ट शैक्षणिक संस्थान बनाने हेतु विभिन्न प्रयासों पर विचार विमर्श हुआ।
उत्तराखण्ड के सबसे बड़ी छात्र संख्या वाले DAV पीजी कॉलेज के छात्र संघ समारोह के समापन सत्र में सम्मिलित हुआ |
मेरे युवा साथियों, युवा भारत के युवा आप हैं, आपको विदित होगा कि हम एक युवा देश हैं। इसका मतलब यह हुआ कि हमारी क्षमताएं, हमारे सोचने का ढंग, हमारी मेहनत, हमारी कार्यक्षमता अपनी पराकाष्ठा पर है। सोचिए 130 करोड़ देशवासी अगर कुछ सोच लें तो क्या असंभव है। श्रेष्ठ भारत-सर्वोत्कृष्ठ भारत के प्रधानमंत्री के सपने को आप ही साकार कर सकते हैं।
प्यारे विद्यार्थियों! आपको नव भारत का निर्माण करना है , आपको विश्वगुरु भारत बनना है l आपको भारत को वैश्विक शक्ति के रूप में स्थापित करना है । आपको विश्व प्रतिस्पर्धा में अपने आपको साबित करना है ।

यह सब राष्ट्र के प्रति आपके त्याग, समर्पण, एकता की भावना से, आपस में स्नेह और सहयोग की भावना से संभव होगा आज हमको स्वयं को राष्ट्र को समर्पित करने का संकल्प लेना है।
मैं DAV पीजी कॉलेज के छात्रों व शिक्षकों के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूँ।

जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति “दिशा” जिला देहरादून की बैठक ली |

बैठक में केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों द्वारा संचालित योजनाओं के कार्यों की समीक्षा की जिसमें विभिन्न स्तर पर लंबित योजनाओं के समयबद्ध किर्यान्वयन के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए ।


देहरादून को स्मार्ट सिटी बनाने के साथ भारत का सबसे खूबसूरत शहर बनाने के लिए सभी अधिकारियों को स्वयंसेवी संस्थाओं तथा समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर कार्य करने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY