मौसम ने करवट बदली, ठंड बढ़ी

0
98

विकासनगर। मौसम ने अचानक करवट बदली और तेज हवाओं के साथ बारिश होने से मौसम सर्द हो गया। लोगों ने सुबह से ही खिली हुई चटक धूप के चलते अपनी गरम जैकेटे उतार दी थी बहुत से लोग बिना स्वेटर के ही अपना काम चला रहे थे। बारिश होने से हुए सर्द मौसम ने लोगों को गरम जैकेट पहनने को मजबूर कर दिया। वहीं सेलाकुई क्षेत्र में हुई बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। सड़कें पानी से लबालब हो गई। सेलाकुई में जमकर ओले पड़े।
सेलाकुई में बारिश से लबालब हुई सड़कों पर बह रहे पानी से यातायात व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई। राहगीरों को जहां भी जगह मिली वहीं घंटो खड़े रहे। रविवार की सुबह से ही मौसम कापफी खिला हुआ था यहीं नहीं लोगों को चटक धूप परेशान कर रही थी लोगों ने अपनी गरम जैकेट उतार दी थी। लेकिन अचानक 4 बजे के लगभग मौसम ने करवट बदली और झमाझम बारिश होने लगी। विकासनगर से लेकर सेलाकुई तक जमकर पानी बरसा। वहीं सेलाकुई की सड़के पानी से लबालब हो गई। कालोनियां तालाब बन गई। सड़कों पर इतना पानी भरा हुआ था कि यातायात भी पूरी तरह प्रभावित हो गया। राहगीरों को दुकानों में पनाह लेनी पड़ी।
सेलाकुई में बारिश की वजह से सड़के बनी तालाब पानी की निकासी ना होने नालियां सापफ ना होने और बरसाती नालियों पर ठेली और पफड़ लगाने की वजह से नालियां चैक हो गई जिस वजह से बरसात का पानी सड़कों पर बहता रहा और वाहनो क़ो चलने में दिक्कत आई। सड़क के गड्ढो में पानी जमा होने से दुपहिया वाहनो के दुर्घटना होने की संभावनाएं बढ़ गई।

LEAVE A REPLY